Jasmin Bhasin Instagram: जैस्मीन भसीन टीवी जगत व पंजाब इंड्रस्टी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। जैस्मीन की खूबसूरती व उनके चुलबुले पन की वजह से उन्हें टीवी जगत की कटरीना कैफ कहा जाता हैं। जैस्मीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फिर चाहे किसी इवेंट या कही भी ट्रीप की हो हर जगह की तस्वीरे वो साझा करती रहती हैं। जैस्मीन भसनी पंजाब इंड्रस्टी के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। और हाल ही में वो एक वेब सीरीज में भी नजर आई थी।

जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर अधिकतर तस्वीरे साझा करती रहती हैं। आज भी उन्होने अपने हॉलीडे की तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में जैस्मीन ने कैजुअल ड्रेस पहना हैं। जिसनें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

जैस्मीन भसीन ने इन तस्वीरो में लॉग कोर्ट के साथ डैनिम का शॉर्ट टॉप व पैंट पहना हुआ हैं। और इसी के साथ जिंस व बूट कैरी किया हैं। जैस्मीन इस लुक में काफी क्लासी लग रही हैं।

जैस्मीन की कोई भी तस्वीर हो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं। जैस्मीन भसीन को पसंद करने वालो की लिस्ट हैं कि इतनी बड़ी की फैंस उनसे जुड़े अपडेट का इंतजार करते रहते हैं।

जैस्मीन भसीन की इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पसंद किया हैं। तो वहीं एक फैन ने जैस्मीन से पूछा कि क्या वो नेपाल में घूम रही हैं। जैस्मीन भसीन के फैंस को अब उनके व अली गोनी के शादी का बेसब्री से इंतजार हैं।