Karan Kundrra Instagram : करन कुंद्रा को यदि टीवी जगत का मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्टर कहा जाए तो गलत नहीं होगा क्योकि करन हमेशा अपने नए-नए लुक से फैंस व अन्य लोगो के दिलो को किल करते रहते हैं। करन किसी भी ऑउटफिट को काफी अट्रैक्टिव व स्टाइलिस्ट बना देते हैं। वो जिस भी इवेंट में जाते हैं हर किसी की नजरे उनपर ही टीकी रहती हैं। और उनके फैंस भी उनके लुक्स की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल कर देते हैं। और उनके लिए ट्रेंड करने लगते हैं।


करन कुंद्रा टीवी जगत के मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्टर्स में से एक हैं। वो हर रोज न्यू-न्यू लुक में तस्वीरे साझा करते हैं। कल बॉलीवुड हंगामा द्वारा किए गए इवेंट में करन कुंद्रा ग्रे कलर के ऑउटफिट में काफी कूल व स्टाइलिस्ट नजर आए। जिसने भी करन के इस लुक को देखा वो उनके स्टाइल का फैन हो गया।


करन ने हैवी ज्वैलरी के साथ लॉग कोट व लूज पैजामा कैरी किया हुआ था। करन के इस लुक की तारीफ ना केवल उनके फैंस ही अपितु उनके फ्रेंड भी कर रहे हैं। करन ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- Frosty never looked this good.


करन कुंद्रा का ये लुक उनके शो इश्क में घायल के कैरेक्टर से काफी मिलता-जुलता लग रहा हैं। करन के इन तस्वीरो पर फैंस ने करन कुंद्रा को Mr. Stylist Kundrra कहा तो वहीं एक यूजर जिनकी आईडी Karan_holic हैं उन्होने कहा कि You can make any outfit look hot. इसके अलावा करन के दोस्तो ने भी उनके इस लुक की तारीफ की हैं।