Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Pic : तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) व करन कुंद्रा (Karan Kundrra) टीवी जगत की सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं। इन दोनो की जोड़ी बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बनी थी। करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा हैं कि तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बात में कितनी सच्चाई हैं ये तो केवल वहीं बता सकते हैं। अभी तो दोनो अपने-अपने काम में बिजी जहाँ कलर्स पर नागिन सीजन ६ में तेजस्वी प्रकाश प्रार्थना के किरदार में नजर आ रही हैं। तो वहीं इश्क में घायल में वैंपायर के किरदार में करन कुंद्रा नजर आ रहे हैं।


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा का एक वीडियों Filmygyan ने साझा की हैं। जिसमें करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के साथ फोटोशूट करा रहे थे। जिसमें तेजस्वी प्रकाश ने लेवेंडर कलर का ऑउट फिट पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। तो वहीं करन कुंद्रा ने जैकेट व पैंट पहना हैं। वो भी इस ऑउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।


जहाँ फोटोशूट के दौरान तेजस्वी प्रकाश तरह-तरह के पोज दे रही थी। तो वहीं करन कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरती से नजरे नहीं हटा पा रहे थे।


करन कुंद्रा फोटोशूट के दौरान तेजस्वी प्रकाश को किस करते हुए नजर आए।


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।


खबरो कि माने तो तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा जल्द ही नच वलिए में नजर आ सकते हैं। बता दे कि ये कपल डांस रियलटी शो हैं, जिसमें एंटरटेंमेंट व अन्य क्षेत्रो से जुड़े कपल हिस्सा लेते हैं।


करन कुंद्रा व तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को फैंस काफी पंसद करते हैं। और उनको #TejRan के हैशटैग से संबोधित करते हैं।