Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Kiss: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) व करन कुंद्रा (Karan Kundrra) की तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल जिसमें दोनो कपल्स एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनो की जोड़ी हुई थी Salman Khan के शो Bigg Boss 15 के शो में मिले थे। और दोनो को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।


तेजस्वी प्रकाश व करन कुंद्रा ने अपने रिलेशनशिप को अब सार्वजनिक कर दिया हैं। उन दोनो की कुछ दिनो पहले एक वीडियो सामने आयी थी। जिसमें दोनो एक-दूसरे को एस्केलेटर पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आज करन कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीरे साझा की हैं। इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी। और कुछ ही घंटो में इन तस्वीरो को हजारो की तदाद में लाइक्स मिल गये।


तेजस्वी ने इन तस्वीरो दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैंl जहां तेजस्वी प्रकाश ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहन रखी हैl वहीं करण कुंद्रा ने लेदर जैकेट और शर्ट-पैंट पहन रखी हैl दोनो ही काफी ज्यादा हॉट लग रहे हैं।


ये पहली बार नहीं हुआ हैं, जब दोनो ने एक-दूसरे को किस करते हुए तस्वीरे या वीडियो साझा की हैं। इससे पहले भी एक पार्टी की तस्वीर आयी थी। जिसमें करन कुंद्रा रील बना रहे थे और दोनो ने एक-दूसरे को किस किया था। ये दोनो अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं और इनकी इस जोड़ी को फैंस पंसद भी बहुत करते हैं। और ये दोनो अपने फैंस को निराश भी नहीं करते हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी बहुत रहते हैं।