Karan Kundrra Latest Pic: करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक स्मार्ट तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो को देखने के बाद ना केवल फैंस ने ही अपतिु तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने भी करन कुंद्रा की इस तस्वीर को लाइक किया हैं और कमेंट किया हैं।


करन कुंद्रा ने इन तस्वीरो में टाइगर प्रिंट की जैकेट व ब्लैक टी-शर्ट तथा पैंट कैरी किया हुआ हैं। करन कुंद्रा का ये लुक लोगो को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया हैं। करन कुंद्रा इस लुक में काफी जच रहे हैं। करन की इस तस्वीर को कुछ-ही घंटो में हजारो लाइक्स मिल गयी हैं।


करन कुंद्रा के इस लुक को और भी ज्यादा कुल बना दिया हैं, उनकी वॉच व हेयरस्टाइल ने करन इस तस्वीर में जिस अंदाज में मोबाइल चलाते हुए स्माइल कर रहे हैं। उनका ये लुक काफी किलर लग रहा हैं। करन कुंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं। ये अपने फैंस को निराश नहीं करते हैं और हमेशा अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं।


करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे साझा करते हुए लिखा- Haar ki photo pe haar chadaya.. paise se zyaada meine pyar kamaya.. badshah hai bas ek.. kehne ko star paida hote hain yahaan har din. इसके बाद करन कुंद्रा की इस तस्वीर पर तेजस्वी प्रकाश ने भी लाइक्स किया है और कमेंट किया हैं Loovvveee.