Karan Kundrra Pic: करन कुंद्रा टीवी जगत का वो नाम हैं, जो कई सारे टीवी सीरियल के साथ-साथ रियलटी शो में नजर आ चुके हैं। तथा कुछ रियलटी शो का हिस्सा रह चुके हैं तो वहीं कई रियलटी शो को होस्ट कर चुके हैं। यही वजह हैं कि करन कुंद्रा की फैन फॉलोईंग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी हैं। करन कुंद्रा जल्द ही कलर्स पर आने वाले शो इश्क में घायल में नजर आएंगे। जहाँ वो वैम्पायर का किरदार निभा रहे हैं। ये सीरियल बिग बॉस 16 के खत्म हो जाने के बाद टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो के प्रो को देखकर लग रहा हैं कि ये इंसान व वैम्पायर की प्रेम कहानी पर आधारित शो हो सकता हैं। तो वहीं इस शो में करन कुंद्रा को निगेटीव रोल में देखा जाएगा। शो की कहानी वास्तविक रूप से क्या होगी। ये तो शो के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।


Karan Kundrra Instagram : करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा कि हैं, जिसमें करन कुंद्रा ने व्हाइट कलर का डिजाइनर पैंट व ब्लू व वाइट में जैकेट तथा अंदर शैट कैरी कर रखा हैं।


इस ऑउट फिट में करन कुंद्रा काफी ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं। करन कुंद्रा की स्टाइल के वैसे भी हर कोई तारीफ करता हैं। करन टीवी जगत से बहुत सालो से जुड़े हुए हैं।


करन कुंद्रा की पॉपुलर्टी इतनी ज्यादा हैं कि उनको बैक टू बैक कई काम मिलते रहते हैं। वो रियलटी शो बिग बॉस 15 का भी हिस्सा रह चुके हैं। जहाँ उन्होने भले ही ट्रॉफी अपने नाम ना किया हो। लेकिन ट्रॉफी जितने वाली यानि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को अपना बना लिया हैं।



करन कुंद्रा की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।