Karan Kundrra Latest Photoshoot: करन कुंद्रा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल से फैंस का दिल किल कर दिया हैं।



Karan Kundrra (करन कुंद्रा) ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने पिंक कलर का ऑउटफुट कैरी किया हुआ हैं। और इन तस्वीरे में वो बहुत-ही ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। कुछ ही मिनटो में हजारो की तदाद में उनकी इस तस्वीर को लाइट मिले हैं।


करन कुंद्रा सोशल मीडिया पर बहुत-ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उनकी और हर रोज अपने नये-नये अवतार से फैंस के दिलो में एक अलग-ही पहचान बनाते जा रहे हैं। उनके फैंस को उनका हर एक स्टाइल बहुत-ही ज्यादा पंसद आता हैं।


करन कुंद्रा पहले से ही बहुत ज्यादा फेमस थे। उन्होने ना केवल कई सारे टी.वी. सीरियल में ही काम किया हैं। इसके अलावा उन्होने बहुत से रियलटी शो को भी होस्ट किया हैं। लेकिन उनकी पॉपुलर्टी बिग बॉस 15 से बहुत-ही ज्यादा बढ़ गयी हैं। उनके फैंस उनसे जुड़ी हर एक अपडेट को पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। और वो अपने फैंस को मायूस भी नहीं करते हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव नजर आते हैं।

उन्होने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- I'm coming for everything they think I can't have..! #HarMaidanFateh. उनकी इस तस्वीर पर तेजस्वी प्रकाश ने भी कमेंट किया हैं। और लिखा है- Mine तथा इसके साथ-ही उन्होने हार्ट का इमोजी भी साझा किया हैं।