Karan Kundrra Latest Pic: करन कुंद्रा की मम्मी का आज जन्मदिन हैं। उन्होने माँ कुंद्रा को बहुत-ही प्यार भरे शब्दो से जन्मदिन की शुभकामनाऐं दी हैं। करन कुंद्रा ने अपनी माँ को जन्मदिन की शुभकामनाऐं देते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक के बाद एक बहुत-सी तस्वीरे भी साझा की हैं। जिसके बाद से करन कुंद्रा के फैंस ने भी उनके माता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाऐं दी हैं।


Karan Kundrra Mother: करन कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी मदर को जन्मदिन विश करने के साथ उनके साथ अपनी व माता-पिता की साथ में तस्वीरे साझा की हैं। करन कुंद्रा हर साल अपने पैरेंट्स को जन्मदिन की शुभकामनाऐं देते हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी माँ के साथ तस्वीरे साझा करते हैं। वो अपनी माँ के काफी करीब हैं।


करन कुंद्रा की उनकी माँ के साथ साझा की गई ये तस्वीरे काफी क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीर में दोनो का प्यार साफ दिखाई दे रहा हैं। जैसे ही करन कुंद्रा ने अपनी माँ को जन्मदिन की शुभकामनाऐं दी वैसे ही सोशल मीडिया पर उनके माँ को विश करने वालो की लाइने लग गई। हो भी क्यो नहीं करन कुंद्रा की पॉपुलर्टी हैं ही इतनी अधिक और उनकी माँ ने इतने होनहार बेटे को जन्म दिया हैं। जो लोगो के बीच बहुत-ही प्रसिद्ध हैं।


करन कुंद्रा ने अपनी माँ को जन्मदिन की बधाईयाँ देते हुए लिखे कि- Happy Birthday my sweet angel.. thank you for loving us fiercely my epitome of grace.. love you maa और उसके साथ ही साथ करन कुंद्रा ने एक हैशटैग की लिखा- #MummyKundra जिसके बाद ये हैशटैग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।