Katrina Kaif Halloween Look : कटरीना कैफ की फिल्म Phone Bhoot इस हफ्ते सिनेमा घरो में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन कटरीना कैफ अभी भी फिल्म के किरदार से बाहर नहीं निकली हैं। उन्होने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वो काफी ज्यादा डरावनी व क्यूट लग रही हैं। कुल मिलाकर वो क्यूट भूत लग रही हैं, लेकिन इन तस्वीरो को देखने के बाद पति विक्की कौशल भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए विक्की ने बड़े ही फनी वे कमेंट करते हुए कहा- Khatam. Tata. Bye bye


इस समय हैलोवीन विक चल रहा हैं और हर एक बॉलीवुड सेलिब्रेटिज अपने-अपने अंदाज में हैलोवीन पार्टी में डरावना लुक अपना रहे हैं और पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें वो हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों जिस तरह से निगेटिव कैरेक्टर रेडी होते हैं। उसी तरह से कटरीना ने भी अपना ये लुक अपनाया हैं। जो काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला हैं।


कटरीना कैफ ने इन तस्वीरो में पिंक कलर का टॉप व व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्रीप में शार्ट पहना हुआ हैं। तथा अपने बालो को रंग बिरंगे तरीके से सजाया हैं। इन सबमें कटरीना के आईज मेकअप ने लोगो का ध्यान आकर्षित किया हैं। कटरीना का ये लुक हैलोवीन पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट लुक हैं। और अभी तक सेलिब्रेटिज द्वारा साझा की गई तस्वीरो में कटरीना का ये लुक सबसे ज्यादा लोगो द्वारा पसंद किया गया हैं।


इस बात की खुद पुष्टि अनुष्का शर्मा ने की हैं अनुष्का ने कटरीना के इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- Guess who just won halloweennnn

कटरीना के तस्वीर पर ना केवल अनुष्का ये विक्की ने ही अपितु बहुत से सेलिब्रेटिज ने उनके इस लुक को पसंद किया हैं और कमेंट किया हैं।