Katrina Kaif is Pregnant


Katrina Kaif Birthday; कटरीना कैफ इस समय Maldives में अपना 16 July को 39वाँ Birthday मनाया हैं। उन्होने अपना जन्मदिन अपने पति Vicky Kaushal, फैमिली व फ्रेंड्रस के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होने अपनी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


Katrina Kaif भले ही 39 साल की हो गयी हो। लेकिन वो इस उम्र में भी बहुत-ही ज्यादा सुंदर लग रही हैं। उन्होने व्हाइट कलर का शर्ट पहना हुआ हैं। लेकिन उनके बर्थ-डे के एक दिन पहले उनके प्रेग्नेंसी की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई।


Katrina Kaif is Pregnant News; कटरीना कैफ के प्रेंग्नेंसी की खबरे सोशल मीडिया पर तबसे वायरल हुई हैं, जब उन्होने उनकी फिल्म फोन भूत का पोस्टर रिलीज हो चुका है। पहले इनकी फिल्म की डेट जुलाई में थी जो शिफ्ट होकर अक्टूबर में हो गयी हैं। इनके बर्थडे के एक दिन पहले कैटरीना ने फिर इस फिल्म की रिलीज डेट चेंज होने को लेकर पोस्ट सोशल मीडिया पर अपडेट किया। जिसके बाद लोग कयास लगाने लगे की उन्होने ये सब प्रेग्नेंसी की वजह से किया हैं।


लेकिन कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी की खबरो पर अभी तक ना उनकी तरफ से और ना ही उनके किसी करीबी के तरफ से ऑफिशियल एनाउंसमेंट जारी की गयी हैं।


फैंस इस बात को सच मान रहे हैं। क्योकि शादी होने तक फैंस में काफी कंफ्यूजन था । लेकिन शादी का ऐलान खुद कपल ने नहीं किया। यही वजह है कि कैटरीना के खुद अनाउंस न करने के बाद भी फैंस न्यूज के सच मान रहे हैं।