Katrina Kaif Latest Pic ; बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कही जाने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी हैं, आपको बता दे कि कटरीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म Bhoot Phone के सांग Kaali Teri के लॉच होने के अवसर पर ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं, इन तस्वीरो में कटरीना कैफ बेहद-ही हॉट लग रही हैं।



कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही विक्की कौशल से शादी कर ली हो, लेकिन अभी भी वो लाखो दिलो की धड़कन हैं। यही वजह हैं, कि कटरीना के चाहने वालो की तदाद उम्र के साथ-साथ बढ़ती चली जा रही हैं। कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं।


कटरीना कैफ ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर का शार्ट ड्रेस कैरी किया हुआ हैं और इसके साथ पोनीटेल किया हुआ हैं तथा इनके आँखो के आईलाइनर ने इनके इस लुक में और चार चाँद लगा दिया हैं। कटरीना के इस लुक की हर कोई तारीफ करते हुए नई थक रही हैं।


कटरीना कैफ ने इस तस्वीर में जो साइड लुक दिया हैं उसने उनके इस तस्वीर को और भी ज्यादा स्टनिंग बना दिया हैं। आपको बता दे कि कटरीना कैफ की फिल्म Phone Bhoot जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में कटरीना के साथ सिद्धार्थ व ईशान नजर आएगे। इस फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका हैं,जिसे देखकर यही लग रहा था कि फिल्म हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी से भरपूर होगी। इसके बाद 2023 में दिवाली के अवसर टाइगर का तीसरा पार्ट रिलीज होगा। जिसमें वो एक बार फिर से बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान के साथ फुल एक्शन करती हुई नजर आएगी।