Katrina Kaif Latest Pic : कटरीना कैफ (Katrina Kaif ) का दिवाली लुक हुआ ऑउट, रेड कलर की साड़ी में उन्होने सोशल मीडिया पर डाया कहर आपको बता दे कि कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा कि हैं। जिसमें वो बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कटरीना कैफ इस समय अपनी फिल्म Phone Bhoot के प्रमोशन में बिजी हैं। जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं। इसके साथ ही कटरीना कैफ सलमान खान के साथ Tiger 3 में नजर आएगी। जोकि अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।


आपको बता दे कि कटरीना कैफ कल अपने पति विक्की कौशल के साथ Ramesh Taurani's Diwali bash में रेड कलर की साड़ी में पहुँची थी। कटरीना कैफ ने जिसकी तस्वीरे आज अपने इंटस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की हैं। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया हैं।


इस तस्वीर में कटरीना कैफ ने चुनरी प्रिंट में सिपंस की साड़ी पहनी हुई हैं। जिसकी किनारे पर गोटा लगा हुआ हैं। तथा इसके साथ कटरीना ने हाथों में कंगन व कानो में झुमका पहना हुआ हैं। और माथें पर छोटी बिंदी लगाई हुई हैं और बालो को वेवी लुक दिया हैं। कटरीना कैफ के इस लुक को और भी ज्यादा बेहतरीन उनके आईज मेकअप ने बना दिया हैं।


कटरीना कैफ का ये इंडियन लुक जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल हो गया कुछ ही मिनटो में हजारो लाइक्स व कमेंट्स आ गए। कटरीना कैफ ने अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- Diwali Shuru.

कटरीना कैफ का ये लुक काफी ज्यादा क्लासी हैं। इस लुक कोई भी कैरी कर सकता हैं और दिवाली पर दूसरे की तारीफ पा सकता हैं।