Katrina Kaif Latest Pic : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म Phone Bhoot के प्रमोशन में बिजी हैं। इस समय कटरीना सबसे ज्यादा साड़ी में नजर आ रही हैं। कटरीना कैफ की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर बहुत-ही ज्यादा वायरल हो रही हैं। जिसमें उन्होने पिंक कलर की साड़ी के साथ शूज पहना हुआ हैं। उनके इस लुक की जहाँ फैंस तारीफ कर रहे हैं।


कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर आज एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होने पिंक कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ हैं। जिसमें वो बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में कटरीना कैफ ने अपनी पुरानी हेयर स्टाइल अपनायी हुई हैं। कटरीना का ये लुक उनके बॉलीवुड करियर के शुरूआती दिनो में देखने को मिला था। अजब-प्रेम की गजब कहानी में कटरीना ने यही हेयर स्टाइल अपनायी थी। अब उनकी ये हेयरस्टाइल Phone Bhoot Film में देखने को मिलेगी।


कटरीना कैफ ने इन तस्वीरो में काफी सिपंल लुक अपनाया हैं। साड़ी के साथ कटरीना ने गोल्डन कंगन पहना हुआ हैं। इस तस्वीर में कटरीना कैफ की फिटनेस साफ दिखाई दे रही हैं। कटरीना की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायलर होने लगी हैं।


कटरीना कैफ के इन तस्वीरो में सबसे खास बात ये हैं कि कटरीना ने साड़ी के साथ शूज पहना हुआ हैं। जिसे वो इस तस्वीर में शो करती हुई भई नजर आ रही हैं। जिसकी वजह से इनकी ये और भी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।