Keerthy Suresh's Latest Pic: साउथ एक्ट्रेस किरथि सुरेश ने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर के ऑउटफिट में साझा की खूबसूरत तस्वीरे


Keerthy Suresh (किरथी सुरेश) ने इन तस्वीरो में पहना हुआ हैं, लेमन ग्रीन कलर का कोट व पैंट तथा अपने इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए किरथी ने इसके साथ ज्वैलरी कैरी किया हुआ हैं। व किरथी ने अपने इस लुक को कम्पलिट किया हैं व्हाइट कलर के वैली के साथ


किरथि सुरेश निर्माता सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका की बेटी हैं। कीर्ति ने 2000 के दशक की शुरुआत में एक बाल अभिनेत्री के रूप में अभिनय करना शुरू किया था। और इसके बाद वो फैशन डिजाइन का अध्ययन करने गई थी। उसके बाद वो वापस फिल्मों में लौट आयी थी।


किरथी सुरेश तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनको बॉयोपिक महानति (2018) में अभिनेत्री सावित्री का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।


किरथी सुरेश पहली बार मलयालम फिल्म गीतांजलि में वह पहली बार मुख्य भूमिका में नजर आयी थीं। किरथी सुरेश के अभिनय व खूबसूरती का बोलबाला ना केवल साउथ इंड्रस्टी में ही हैं अपितु बॉलीवुड में भी इनके चाहने वालो की कमी नहीं हैं। कीरथी सुरेश की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी। किरथी सुरेश साउथ इंड्रस्टी में सबसे हाई पेड एक्ट्रेस में से एक कही जाती हैं।