Malaika Arora Latest Pic: मलाइका अरोड़ा कि फिटनेस को देख कर कोई कह नहीं सकता हैं कि मलाइका इस उम्र में भी ना जाने कितनी बॉलीवुड की एक्ट्रेस को हॉटनेस के मामले में पीछे छोड़ देती हैं। आप खुद ही उनकी साझा की गयी इन तस्वीरो से अंदाजा लगा सकते हैं।



Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा) ने सोशल मीडिया पर कल एक के बाद एक अपनी हॉट तस्वीरे साझा की इन तस्वीरो को देखने के बाद फैंस के पसीने छूट गए। मलाइका ने इन तस्वीरो में सेक्सी स्लिट ड्रेस कैरी की हुई हैं। जिसमें उनका कर्वी फिगर साफ देखा जा सकता हैं।


मलाइका अरोड़ा खान की ये तस्वीरे देखने के बाद हर किसी के मुँह से एक ही शब्द निकलेगा हाय गर्मी वो लग ही रही हैं इन तस्वीरो में गजब की बला, मलाइका ने इस हॉट से ऑउटफिट के साथ उसकी मैचिंग के ईयररिंग व सैंडल कैरी किया हुआ हैं। जिसने इनके इस लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया हैं।


मलाइका अरोड़ा खान का ये लुक लाखो दिलो की धकड़ने बढ़ाने के लिए काफी हैं। मलाइका हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा पाबंद हैं। उनको अधिकतर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं। मलाइका कार्डियों के साथ-साथ योगा भी करती हैं। इन्ही सब वजहो से मलाइका इस उम्र में भी इतनी हॉट व सैक्सी नजर आती हैं।



मलाइका द्वारा इन तस्वीरो को साझा करते ही सोशल मीडिया पर ये तस्वीरे वायरल होने लगी। वो हर कोई मलाइका के इस लुक की तारीफ करने लगा।