Malaika Arora Latest Pic: मलाइका अरोड़ा खान सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटिज में से एक हैं, उन्होने सोशल मीडिया पर कल Masala मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया हैं, जिसमें वो अपने ऑउटफिट की वजह से ट्रोलर्स के ट्रोल का शिकार हो गयी हैं। मलाइका अरोड़ा ने इस फोटोशूट में पेंड़ की छाल जैसा ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। जिसे देखकर ट्रोलर्स ने जमकर मलाइका को ट्रोल किया।



मलाइका अरोड़ा खान ने इन तस्वीरो में काफी अजीबो-गरीब कपड़े पहले हुए हैं, इन ये ऑउटलुक जहाँ उनके फैंस को बहुत-ही ज्यादा पंसद आया तो वहीं ट्रोलर्स ने भी उन्हें ट्रोल करने का एक मौका नहीं छोड़ा।


मलाइका अरोड़ा ने इस तस्वीर में नेट के कपड़े के ऊपर पत्तियों की डिजाइन की गयी ड्रेस कैरी की हैं। इन तस्वीरो में मलाइका काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


इसके अलावा मलाइका ने सोशल मीडिया पर और भी बहुत-सी तस्वीरे साझा की हैं, इस तस्वीर में मलाइका ने ब्लू कलर की डीप नेक ड्रेस कैरी की हुई हैं, जिसमें वो बहुत-ही हॉट लग रही हैं।


इस तस्वीर में मलाइका को देख ऐसा लग रहा हैं, जैसे कोई जलपरी, उन्होने बैगनी कलर की ड्रेस कैरी की हुई हैं तथा इसके साथ ही मैचिंग के ईयररिंग पहने हुए हैं। मलाइका का ये लुक काफी एक्ट्रैक्टीव हैं।


इस तस्वीर में मलाइका ने ऑरेंज कलर की ड्रेस कैरी की हैं, उनका ये लुक किसी प्रिसेंस से कम नहीं लग रहा हैं। मलाइका की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी। जहाँ उनके ये लुक कई लोगो को बहुत-ही ज्यादा पंसद आए तो वहीं ट्रोलर्स ने भी उनके इस लुक को जमकर ट्रोल किया हैं।