MC Stan Instagram : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विजेता व रैप जगत का उभरता हुआ सितारा जिसके रैप सांग के दीवाने पूरी दुनिया में देखने को मिल जाएंगे। आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस 16 में आने से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि एमसी स्टैन (MC Stan) वास्तव में कैसे हैं। क्योकि एमसी स्टैन किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। उनकी बहुत कम ही तस्वीरे आपको देखने को मिलेंगी। वो ज्यादा लाइव भी नहीं आते हैं। लेकिन उनके डायलॉग 80 हजार के जूते इसमें तेरा घर जाएंगा पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हैं। लेकिन जबसे MC Stan बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हर किसी को पता चल गया कि ये डायलॉग उन्हीं ने बोला हैं।


MC Stan की पॉपुलर्टी कितनी ज्यादा हैं। ये आपने बिग बॉस 16 में ही देखा होगा। लोग जहाँ शिव ठाकरे (Shiv Thakare) व प्रिंयका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhawry) के जीतने की उम्मीदे लगा रहे थे। तो वहीं उनके फैंस ने MC Stan को भारी मात्रा में वोट करके और जीताकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया था।


MC Stan काफी डाउन टू अर्थ हैं। उनको काफी कम उम्र में ही फेम मिल गया हैं। और वो जिस जगह से आते हैं उस जगह का उन्होने जो नाम रोशन किया हैं। उनकी वजह से आज हर कोई MC Stan के जन्मस्थान को जानने लगा हैं।


बता दे कि MC Stan काफी विवादो से घिरे रहते हैं, कुछ लोगो को उनका रैप काफी पंसद आता हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनको MC Stan के गाने नहीं पंसद आते हैं। जिसकी वजह से उनको ट्रोल भी करते हैं।


अभी हालहि में इंदौर में MC Stan के कान्सर्ट को बजरंगदल वालो ने कैंसिल कर दिया हैं। उनका कहना हैं कि उनके गाने Vulgarity फैलाते है।