Nikki Tamboli Instagram : निक्की तंबोली बिग बॉस की सबसे हॉट कंटेस्टेंट में से एक है। निक्की तंबोली जबसे बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं हर कोई उनको जानने लगा हैं। इससे पहले निक्की तंबोली साउथ इंड्रस्टी की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती थी। उन्होने साउथ के सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में काम भी किया हैं। लेकिन उनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने के बाद मिली हैं। निक्की भले ही बिग बॉस नहीं जीत पाई हो। लेकिन उन्होने बिग बॉस में अपने हसीन अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया हैं। निक्की अपने फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। ये आप उनकी इन तस्वीरो से ही अंदाजा लगा सकते हैं।


Nikki Tamboli कल बॉलीवुड हंगामा की तरफ से ऑर्गनाइज एक इवेंट में पहुँची थी। जहाँ पर निक्की ने ब्लैक रंग की सिक्वेंस में ड्रेस कैरी किया हुआ था। निक्की इस लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


निक्की ने इंडियन साड़ी को वेस्टन लुक दिया हैं। दिखने में उनकी ये ड्रेस इंडियन व वेस्टन ड्रेस की कांबिनेसन लग रही हैं। निक्की इस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं।


निक्की ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लैक रंग की सैंडल कैरी की हुई हैं। जो इनके लुक को और क्लासी बना दे रहा हैं।


निक्की तंबोली ने अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं।


निक्की तंबोली पिछली साल काफी कंट्रोवर्सी का हिस्सा रही हैं। जब उनका नाम महाठग सुकेश के साथ जुड़ा था। ऐसा कहा जा रहा था। Gucci का बैग इनको सुकेश ने गिफ्ट किया था। जिसके बाद इनसे पूछताछ भी की गई थी।


बिग बॉस से निकलने के बाद निक्की तंबोली को म्यूजिक वीडियोज में देखा गया हैं। निक्की तंबोली के फैस को उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार हैं।