Nikki Tamboli Latest Pic: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेन्ट बनकर आयी साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली की पहचान ्अब टीवी इंड्रस्टी में भी बन चुकी हैं। बिग बॉस में पहले हफ्ते यदि किसी कंटेस्टेंट की तारीफ लोगो ने की थी तो वो निक्की तंबोली ही थी। निक्की भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीत पाई हो। लेकिन जब भी बिग बॉस 14 की बात आती हैं। तो निक्की तंबोली का नाम जरूर आता हैं। इनकी पॉपुलर्टी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद निक्की ने बहुत से म्यूजिक वीडियोज में काम किया हैं। जिसमें से इनका गाना Chhori अभी रिलीज हुई हैं। जिसको दर्शको ने पसंद भी किया हैं।


निक्की तंबोली हमेशा अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलो पर राज करती हैं। इस बार भी निक्की ने कुछ ऐसा ही किया उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी एक के बाद एक हॉट तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने बॉडीकान ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। निक्की का ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा हैं।।


बिखरे बालो व न्यूड कलर की लिपस्टिक ने निक्की के इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया हैं। निक्की के इस लुक की तारीफ जितनी भी की जाए कम होगी।


निक्की तंबोली ने अपनी इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं कि- Hotter than a heatwave, जिसपर फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। और निक्की की इन तस्वीरो को बहुत-ही ज्यादा पसंद किया हैं। निक्की की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।