Nimrit Kaur Ahluwalia Instagram : निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) जोकि कभी घर-घर में छोटी सरदारी के रूप में जानी-जाति थी। लेकिन जबसे वो Bigg Boss 16 का हिस्सा बनी हैं। हर कोई इनको इनके वास्तविक नाम से जानता हैं। निमृत कौर आहलूवालिया कितनी स्टाइलिस्ट हैं, ये तो सभी ने बिग बॉस में ही देख लिया था. जब वो हर रोज नए-नए स्टाइनल ड्रेसेस पहनती थी। निमृत कौर आहलूवालिया टीवी एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं। निमृत को चाहने वालो की तदाद बिग बॉस के बाद काफी बढ़ गई हैं। यही वजह हैं कि निमृत अब सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं।


निमृत कौर आहलूवालिया ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें वो किसी स्विमिंग पूल के किनारे नजर आरही हैं।


निमृत ने स्विमिंग पूल के किनारे एक से बड़कर एक पोज दिया हैं। इन तस्वीरो में निमृत काफी हॉट लग रही हैं।


निमृत ने इन तस्वीरो के जरिए सोशल मीडिया का पारा बड़ा दिया हैं।


निमृत कौर की पर्सानिलिटी उन्हें एक बेहतर मॉडल बनाती हैं।


निमृत का वेट कुछ दिनो पहले उनके अनुसार डिप्रेरशन के कारण बढ़ गया था। लेकिन बिग बॉस से निकलने के बाद निमृत ने एक बार फिर से खुद को एकदम फिट व ग्लैमरस बना लिया हैं।


इस तस्वीर में निमृत स्विमिंग पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।


निमृत ने इस हॉट ड्रेस के साथ मैचिंग का सैंडल कैरी किया हुआ हैं।


निमृत के इस लुक की तारीफ बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने भी किया हैं। निमृत ने ये फोटोशूट किसी मैग्जीन के लिए कराया हैं। तो वहीं निमृत को जल्द ही दर्शक एकता कपूर के वेब-सीरीज में देख पाएंगे।