Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक ने टीवी सीरियल से ब्रेक ले लिया हैं। अब वो फिल्मी दुनिया में एंट्री ले चुकी हैं। कुछ समय पहले रूबीना दिलैक की एक वेब-सीरीज भी आई थी। जो की राजपाल यादव के साथ थी। इसके बाद रूबीना दिलैक किसी टीवी सीरियल में नहीं नजर आई। उनके म्यूजिक वीडियोज सामने आए थे। लेकिन अब रूबीना दिलैक एक पंजाबी फिल्म में काम करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं। उसकी तस्वीरे इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

छोटी बहू से अपने करियर का शुरूआत करने वाली रूबीना दिलैक अब पंजाबी फिल्मों की तरफ अपना रूख मोड ली हैं। हालहि में रूबीना ने एनाउंस किया था कि वो पंजाबी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की सेट से उनकी तस्वीरे भी अब सामने आ रही हैं।

रूबीना दिलैक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हैं। इन तस्वीरो में उन्होंने पिंक कलर का शूट पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरे साझा की थी। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर का शूट कैरी किया हुआ था। और हाथो में चाय लिया हुआ था।

रूबीना ने इस ड्रेस के साथ कानो में झुमके पहने हुए थे। जोकि इनके लुक के साथ काफी मैच कर रहा था।

हाथो में चूड़ी पहने हुए अपनी लाइट शेड लिपिस्टिक रूबीना का ये लुक जो कोई भी देखेगा वो फिसल जाएगा। रूबीना के फैंस काफी खुश हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस उनको एक बार फिर से नजर आएंगी।