Tollywood: बॉलीवुड के फिल्म स्टार्स हो या टॉलीवुड के स्टार्स हो हर कोई फिल्म स्टार्स एक्टिंग के अलावा भी कई सोर्स से पैसे कमाता हैं। जिनके जरिए वे बंपर कमाई करते हैं। और उनमें सबसे बड़ा सोर्स विज्ञापन हैं, जो उनके लिए सबसे बड़ा इनकम का सोर्स हैं। विज्ञापनों के जरिए वे करोड़ो रूपए कमा सकते हैं। लेकिन उनमें से कुछ एक्टर ऐसे भी हैं। जो हर तरह का एड नहीं करते हैं। साउथ सिनेमा के कई ऐसे एक्टर हैं, जिन्होने करोड़ो रूपए को लात मार दिया सिर्फ अपने फैंस का रोल मॉडल बनने के लिए, इन्होंने कई सारे ब्रॉड का प्रमोट करने से इनकार कर दिया हैं। चलिए आज हम आपको ऐसे स्टार्स के बारे में बताते हैं।

Allu Arjun -

बॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को हर कोई जानता हैं कि वे उन ब्रांडों को लेकर काफी सेलेक्टिव हैं। जिनका वो प्रचार करते हैं। पुष्पा स्टार को पान-मसाला विज्ञापन का प्रचार करने के लिए 10 करोड़ रूपए की बड़ी डील दी थी। लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इंकार कर दिया। उनके इस फैसले की प्रशंसा हर किसी ने की थी।

Prabhas -

प्रभास टॉलीवुड के बाहुबली के नाम से प्रसिद्ध हैं। प्रभास कई सारे शानदार ब्रांडो को प्रमोट करने के लिए संपर्क किया था। अखिल भारतीय स्टार ने उन सभी को रिजेक्ट कर दिया क्योकि उन्हें लगता था कि इससे उनके प्रशंसको को गलत संदेश जाएगा। बता दे कि प्रभास ने उन सभी ब्रांड्स को एक साल में 150 करोड़ रूपए कमा सकते थे।

यश-

केजीएफ स्टार यश को हालहि में एक लोकप्रिय तंबाकू ब्रांड द्वारा एक टेलीविजन विज्ञापन करने का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इंकार कर दिया क्योकि इससे एक गलत पैगाम जाएगा। उनके प्रशंसक गुमराह होंगे। अभिनेता के करीबी सूत्रों के अनुसार पारिश्रमिक के रूप में भारी रकम की पेशकश के बावजूद भी उन्होंने इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया। वो तंबाकू का सेवन नहीं करना चाहते हैं।

साई पल्लवी-

टॉलीवुड एक्ट्रेस साई पल्लवी को फेयरनेस क्रीम ब्रांडो का प्रमोट करने में कोई समस्या नहीं हैं। साई पल्लवी ऐसी अभिनेत्री हैं। जो ऐसे विज्ञापनों को भी नहीं करती हैं। डिवा ने 2019 में एक फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करने से मना कर दिया था। लव स्टोरी की अभिनेत्री ने 2 करोड़ रूपए का सौदा करने से इनकार कर दिया। इन्होने कहा की हर रंग सुंदर होता हैं।