Priyanka Chahar Choudhary Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी टीवी जगत की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। Bigg Boss 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। प्रियंका सुर्खियों में अपने व अंकित गुप्ता के दोस्ती की वजह से भी रहती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की फैन फॉलोईंग काफी ज्यादा हैं। फराह खान ने प्रियंका चाहर चौधरी को टीवी जगत की दीपिका पादुकोण भी कहा था। बिग बॉस से निकलने के बाद प्रियंका कई सारे म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी हैं। वो बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। प्रियंका ने ये लुक एक मैग्जीन के लिए अपनाया हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई हैं और इसके साथ उन्होंने बूट पहना हुआ हैं। उनका ये लुक काफी बोल्ट व ग्लैमरस हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इस ऑउटफिट के साथ न्यूड मेकअप लुक अपनाया हैं। इस ऑउट फिट के साथ प्रिंयका ने जो ज्वैलरी कैरी की हैं उसने इनके लुक में चार चाँद लगा दिया हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इस ऑउटफिट के साथ ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ हैं। उनका ये लुक काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। प्रियंका के इस लुक की तारीफ ना केवल फैंस ने ही अंकित गुप्ता ने भी की हैं।