Priyanka Chahar Choudhary Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की पॉपुलर्टी बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के बाद बढ़ती ही जा रही हैं। उनके फैंस उनके हर एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर आते ही वायरल कर देते हैं। प्रियंका बिग बॉस के बाद कई सारे म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आई हैं। फैंस को इंतजार हैं कि प्रियंका किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर आए।


प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं इन तस्वीरो में प्रियंका चाहर चौधरी ने बिकनी से लेकर वन पीस तक पहना हुआ हैं। हर एक तस्वीर में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी इस समय गोवा में छुट्टियाँ बीता रही हैं और तस्वीरे साझा कर रही हैं। प्रियंका इस तस्वीर में स्वीमिंग पुल में मस्ती पोज देती हुई नजर आ रही हैं।


इस तस्वीर में प्रियंका चाहर चौधरी ने ग्रीन कलर की बिकनी पहनी हुई हैं और हाथों में जूस लिया हुआ हैं। इस लुक में प्रियंका काफी ग्लैमरस लग रही हैं।


प्रियंका की हर एक तस्वीर काफी खूबसूरत हैं और उन्होने हर एक में काफी अट्रैक्टिव पोज दिया हुआ हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी की इन तस्वीरो को फैंस ने काफी पसंद किया हैं। प्रियंका का ये लुक काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी की इन तस्वीरो पर फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट किया हैं।