Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta Engaged: प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) व अंकीत गुप्ता (Ankit Gupta) दोनो की जोड़ी उड़ारिया से बनी थी। सीरियल में दोनो पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते कब एक-दूसरे के इतने करीब आ गए इस चीज का एहसास उनको Bigg Boss 16 के दौरान ही हुआ। जब दोनो की दोस्ती, केयर देखकर लगता था। कि दोनो सिर्फ एक अच्छे दोस्त नहीं हैं, दोनो के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ हैं। यही नहीं जब प्रियंका टॉप 3 में तब अंकीत गुप्ता रोने लगे उन्हें लगा कि प्रियंका ने शो में 100 प्रतिशत दिया इसके बाद भी वो टॉप 3 में हैं। उनको विश्वास तक नहीं हुआ। तो वहीं अब प्रियंका व अंकीत की सगाई की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें प्रिंयका ने रिंग फिगर में डॉयमंड की रिंग पहनी हुई हैं। और कैप्शन में प्रियंका ने लिखा हैं कि- मेरी तरफ से हाँ हैं।

जिसके बाद से प्रियंका व अंकीत गुप्ता (Ankit Gupta) के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और वो कमेंट बॉक्स में उनको बधाई दे रहे हैं। किसी ने लिखा कि- ये तो होना ही था।

तो वहीं बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टंट रहे विकास मनकतला ने अंकीत गुप्ता व प्रिंयका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की टाँग खीचाई की हैं और उन्होने कमेंट में लिखा- तो फिर बात आगे बढ़ाएं, बैंड बाजा लेकर, अंकित गुप्ता. इसके अलावा राजीव अदातिया ने कमेंट करते हुए लिखा- ये वक्त हैं, मैं तुम दोनों से ही शादी करने के लिए तैयार हूँ।

अंकीत गुप्ता व प्रिंयका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary and Ankit Gupta) के सगाई की खबरे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसकमें कितनी सच्चाई हैं, बता दे कि प्रियंका ने खुद ही इसकी सच्चाई बताई हैं। प्रियंका ने आगे लिखा हैं कि- इतनी शानदार अंगूठी के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। इसे करीब देखने के लिए बाएं स्वाइप करें। चेक ऑउट करे उनका कलेक्शन और बनाएं अपने खास दिन को और भी खास, ये रिंग प्रियंका पर काफी शूट हो रही हैं। लेकिन उनकी सगाई की खबरे मात्र अफवाह हैं।

अभी प्रिंयका व अंकीत अपने-अपने काम में व्यस्त हैं, दोनो एक-दूसरे से सगाई कब करेंगे ये तो यही दोनो बता सकते हैं कि ये इस रिश्ते को दोस्ती से आगे बढ़ाना चाहते हैं कि नहीं