Priyanka Chahar Choudhary Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरे साझा करती रहती हैं। बिग बॉस 16 भले ही प्रियंका चाहर चौधरी ने ना जीता हो लेकिन लाखो लोगो के दिलो पर अभी भी राज करती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होने ने ‘उडारियां’, ‘स्वप्नोदना’,’ ये है चाहतें’, ‘गठबंधन’ सहित कईं सीरियल्स में काम कर किया हैं। लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलर्टी इनको Bigg Boss 16 में मिली।


प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में प्रियंका ने ऑरेज कलर का ऑउटफिट कैरी किया हुआ हैं।


इन तस्वीरो में प्रियंका चाहर चौधरी काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होने इस ऑउटफिट के साथ कानो में ईयररिंग पहना हुआ हैं। जो कि इनके ऑउटफिट के साथ काफी मैच कर रहा हैं।


इन प्रियंका चाहर चौधरी ने आँखो में आईलाइनर व रेड कलर का लिपस्टिक लगाया हुआ हैं जिसने इनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना दिया हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की कोई भी तस्वीर हो वो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी के चाहने वालो को अभी कमी नहीं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका को बॉ़डी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था। प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने एक इंटरव्यू में इसके बारे में जिक्र किया था। .

ई टाइम्स को दिए हुए एक इंटरव्यू में प्रिंयका चाहर चौधरी ने अपने स्ट्रग्लिंग डेज सहित कई मामलों पर बात की एक्ट्रेस से इस दौरान बॉडी शेमिंग को लेकर भी सवाल किया गया था। इस पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा हैं कि-हाँ, मैने बॉडी शेमिंग का सामना किया हैं। वास्तव में यह बिग बॉस के घर में भी हुआ था। अब इसके बारे में अवेयरनेस है लेकिन लोग अभी भी ज्यादा वजन या कम वजन के लिए दूसरों को शर्मिदा करते हैं। मुझे अंडरवेट होने की वजह से शर्मिदा किया गया था। मुझे लगता हैं कि 25 के बाद हर किसी की बॉडी को एक्सरसाइज की जरूरत होती हैं। ऐसा हमेशा नहीं होता हैं कि आप फिजिकली फिट रहने के लिए वर्कऑउट कर रहे हैं। हर किसी की अपनी चॉइस होती है कि वे ऐसा क्यो करना चाहते हैं।



प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा कि आगे का मैने सोच लिया हैं मै सभी फेलियर्स के लिए रेडी हूँ और मैं अपने फ्रीडम का गलत उपयोग नहीं करेंगे।


प्रियंका चाहर चौधरी की अब फैन फॉलोईंग इतनी ज्यादा हो गई हैं कि उनके फैंस उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं।