Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी की किस्मत उड़ारिया शो के बाद बिग बॉस 16 ने एकदम से बदल दी। अब वो टीवी जगत की उन एक्ट्रेस में शामिल हो चुकी हैं। जिनको हर कोई जानता हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की पॉपुलर्टी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अक्सर तस्वीरे साझा करती रहती हैं। हालहि में प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में प्रियंका चाहर चौधरी ने लाइट ग्रीन कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं। इन तस्वीरो में प्रियंका अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं।

प्रियंका चौहर चौधरी ने इस ड्रेस के साथ स्पोर्ट शूज कैरी किया हुआ हैं। जोकि इनके इस ड्रेस के साथ काफी मैच हो रहा हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी को फैंशन आइकन भी कहा जाता हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस की और लुक की तारीफ Bigg Boss 16 में भी बहुत से लोगो ने की हैं।

प्रियंका ने एक और तस्वीर साझा की हैं। जिसमें उन्होंने आसमानी कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं। और वो काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग सैंडल पहना हुआ हैं। जोकि प्रिंयका के इस ड्रेस के साथ काफी मैच कर रहा हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर इंटरनेट पर कुछ खबरे काफी तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें कहा जा रहा था कि प्रिंयका जल्द ही नागिन 7 में नजर आएंगी। लेकिन इन खबरो पर रोक लग रही हैं। बता दे कि प्रियंका चाहर चौधरी अब नागिन 7 में नहीं नजर आएंगी । नागिन 7 के लिए डेजी शाह को साइन किया गया हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने ड्रेस के साथ सैंडल की भी तस्वीर साझा की हैं। जोकि काफी यूनिक लग रहा हैं। और इनके ड्रेस के साथ काफी मैच कर रहा हैं।