Priyanka Chahar Choudhary Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। प्रियंका को Bigg Boss 16 के बाद फेम काफी ज्यादा बढ़ गया हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने भले ही इस शो को नहीं जीता हो लेकिन उन्होंने लोगो का दिल जीत लिया हैं। प्रियंका अक्सर इंटरनेट पर तस्वीरे साझा करती रहती हैं। और उनके खूबसूरत अदाओं का जादू उनके फैंस के ऊपर चलता हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने हालहि में एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे इंटरनेट पर साझा की हैं। जिसमें प्रियंका को देखकर लग रहा हैं कि वो किसी नए डांस फार्म को देख रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने इन तस्वीरो में व्हाइट रंग का ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी की इन तस्वीरो को देखकर लग रहा हैं कि वो किसी नए डांस फार्म को सीख रही हैं। प्रियंका ने कहा कि वो फैक्सबिलटी चेक कर रही हैं।

प्रियंका ने अपने करियर की शुरूआत गठबंधन में सेजल पारेख से की थी। लेकिन उनको सबसे ज्यादा फेम उड़ारियाँ सीरियल से मिली हैं। जिनमें उनके साथ अंकित गुप्ता थे। अंकित गुप्ता व प्रियंका चाहर चौधरी की जोड़ी आज भी दर्शको के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं। कई लोग इनको रियल लाइफ कपल भी मानते हैं। लेकिन जब भी प्रियंका अंकित से इसपर सवाल पूछा जाता हैं वो कहती हैं कि वो दोनो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।