Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) जोकि पहले तेजो के नाम से घर-घर में जानी-जाती थी। अब लोग उनको उनके वास्तविक नाम प्रियंका से घर-घर में जाना जाता हैं। इसके पीछे की वजह हैं बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में उनका बेबाक अंदाज, जो कभी किसी से अपनी बाते कहने पर पीछे नहीं हटती थी। फिर चाहे दोस्त रहे हो या कंप्टीटर हर किसी की गलती पर उनको गलती के बारे में उनके फेस पर बोलती थी। प्रियंका चाहर चौधरी भले ही बिग बॉस ना जीती हो। लेकिन उन्होने इस शो से जो अपनी पहचान बनाई हैं। उसकी वजह से उनको घर-घर में आज भी जाना जाता हैं। और बहुत-समय तक जाना जाएगा।


प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस से आने के बाद से ही अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलो को किल करने का काम कर दिया हैं। उन्होने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का शार्ट स्कर्ट व क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं।



प्रियंका की इस तस्वीर में सबसे ज्यादा अटैक्टीव उनकी हेयरस्टाइल व मेकअप लग रहा हैं। प्रियंका के इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव उनके आईज मेकअप ने बना दिया हैं। जोकि इस लुक के साथ काफी ज्यादा जच रहा हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी की खूबसूरती व उनके फिटनेस की तारीफ हर कोई करता हैं। प्रियंका के बारे में खुद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान कह चुके हैं कि वो हीरोईन मटेरियल हैं। जोकि अपने आप में ही एक बहुत-बड़ा कंप्लिमेंट हैं. यदि हम प्रियंका को आने वाले समय में किसी बॉलीवुड मूवी में देखे तो आश्चर्य की बात नहीं होगी।


प्रियंका चाहर चौधरी व अंकित गुप्ता ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के बाद एक साथ अपने पहले प्रोजेक्ट पर कार्य किया और एक रोमांटिक गाने Kuch Itne Haseen में एक साथ नजर आए। और ये गाना इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा हैं।