Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी ने इंटरनेट का पारा अपने हॉट अदाओं से बढ़ा दिया हैं, ये पहली बार नहीं हैं, जब प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट व अट्रैक्टिव लुक से फैंस के दिलों को किल किया हो। इससे पहले भी कई बार प्रियंका अपने हुस्न का जादू अपने फैंस पर चला चुकी हैं। लेकिन प्रियंका की वास्तविक फैन फॉलोईंग बिग बॉस 16 के बाद बढ़ गई हैं। हर कोई प्रियंका के लुक व फिटनेस की तारीफ करता हैं। खबरो कि माने तो प्रियंका जल्द ही किसी बॉलीवुड के प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

प्रिंयका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं। प्रियंका की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

प्रियंका का ये लुक इंडो वेस्टन हैं, जिसमें साड़ी के साथ-साथ स्लिट ड्रेस का भी कांबिनेशन दिया हुआ हैं। उनका ये लुक काफी हॉट लग रहा हैं। इसके साथ ट्रांसपैरेंट हाई हिल ने इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया हैं।

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ ब्लू कलर का आईसैंडो व ओपन हेयरस्टाइल किया हुआ हैं। इसके साथ ही कानों व हाथों में ईयररिंग पहना हुआ हैं। उनका ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा हैं।

इसके अलावा प्रियंका ने कुछ और भी तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें उन्होंने पर्पल रंग के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर का स्कर्ट व टॉप पहना हुआ हैं।

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ ईयररिंग पहना हुआ हैं। जोकि उनके लुक को काफी कुल बना रहा हैं।

प्रियंका का हर एक लुक काफी अट्रैक्टिव होता हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके हर एक लुक की तारीफ करते हैं।