Priyanka Chahar Choudhary Instagram: प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली कंटेस्टेन्ट में से एक हैं। प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 के बाद और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। उन्होंने बिग बॉस से निकलने के बाद बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी काम किया है। दिन-प्रतिदिन प्रियंका की पॉपुलर्टी बढ़ती ही जा रही है।


प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है।


प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) इंडियन के साथ ही साथ वेस्टन लुक में भी स्टनिंग लगती हैं। उनके फैंस उनके हर एक लुक की जमकर तारीफ करते हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ स्वंय सलमान खान व फराह खान ने किया है। प्रियंका को फराह खान ने टीवी की दीपिका पादुकोण कहा था। तो वहीं सलमान खान ने भी प्रियंका के बारे में कहा था कि उनके अंदर वो क्वालिटी हैं जो उन्हें बॉलीवुड की एक्ट्रेस तक बना सकती है।


प्रियंका की ये बिकिनी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। टीना दत्ता समेत अन्य लोगो ने प्रियंका के इस लुक की तारीफ की है।