Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अपनी हसीन अदाओं की जादू से तहलका मचा दिया हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से निकलने के बाद हमेशा एक्टिव रहती हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर अपने न्यू-न्यू लुक से तहलका मचाती रहती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं कि प्रियंका शाहरूख खान की अपकमिंग फिल्म Dhunki में नजर आ सकती हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई हैं। इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर रील साझा की हैं। जिसमें प्रियंका ने बहुत से पोज दिए हैं। इस रील में प्रियंका किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं।

प्रियंका ने इन तस्वीरो में ग्रीन कलर का शॉर्ट फ्रील वाला फ्राक पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने गले में नेकलेस पहना हुआ हैं। जो कि इनके इस ड्रेस के साथ काफी जच रहा हैं।

इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने मैचिंग का सैंडल पहना हुआ हैं। जिसने इनके इस लुक को और भी निखार दिया हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं तो वहीं फैंस व प्रियंका के चाहने वालो ने इनके लुक की काफी तारीफ की हैं।

प्रियंका के इस लुक की तारीफ उनके बेस्ट फ्रेड अंकीत गुप्ता ने भी की हैं। अंकीत ने प्रियंका की इन तस्वीरो पर कमेंट करते हुए लिखा - Stunning

Priyanka के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा हैं कि- I have a girl crush on you. तो वहीं एक फैन ने कहा हैं कि My Hottest Pari .