Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। कभी वेस्टन ड्रेस में तो कभी इंडियन ड्रेस में हर एक लुक में प्रियंका काफी खूबसूरत लगती हैं। प्रियंका ने जब टीवी जगत में शुरूआत की होगी तब उनको लगा नहीं हो कि इतनी जल्दी उनको इतनी पॉपुलर्टी मिलेगी। जहाँ लोग पहले उनको उनके टीवी सीरियल के नाम तेजो से जानते थे। बिग बॉस में आने के बाद लोग उनको उनके वास्तविक नाम प्रियंका से जानने लगे। और उनकी पर्सानालिटी लेडी बॉस की तरह उभर कर सामने आई। जो जल्दी किसी के सामने हार नहीं मानती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर रील साझा किया हैं। इस रील में प्रियंका ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। कभी सीढ़ियों पर चढ़ते हुए फोटोशूट करा रही हैं तो कभी नीचे उतरते हुए।

प्रियंका चाहर चौधरी का ये लहंगा ऑरेंज व यलो कलर का कांबिनेशन हैं। लहंगे में व उसके ब्लाउज में मिरर की कढ़ाई की गई हैं। जिसने इसे और खूबसूरत बना दिया हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने इस तस्वीर में अपने फेस को बालो से कवर किया हुआ हैं। जोकि काफी प्रिटी लग रहा हैं।

प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ गले में एक खूबसूरत ग्रीन रंग का नेकलेस पहना हुआ हैं। जिसने इनकी खूबसूरती को और उभार दिया हैं।

प्रियंका के इस लुक के फैन ना केवल उनके फैंस ही हुए हैं अपितु इनके बेस्ट फ्रेंड अंकित गुप्ता ने भी इनकी तारीफ की हैं। इसके अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेन्ट राजीव अदातिया ने भी इनकी खूबसूरती की तारीफ की हैं। तो वहीं फैस को इनके न्यू प्रोजेक्ट का इंतजार हैं।