Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी इस समय हर रोज सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की बिजलिया गिराती रहती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की पॉपुलरटी बिग बॉस 16 के बाद काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। प्रियंका इस समय सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। प्रियंका के बारे में कहा जा रहा हैं कि वो शाहरूख खान की फिल्म Dunki में नजर आ सकती हैं। लेकिन अभी तक प्रियंका व फिल्म निर्माताओं के द्वारा किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई हैं। केवल सोशल मीडिया पर अभी ऐसी खबरे ट्रेंड कर रही हैं। प्रियंका ने भी इस पर अफनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक के कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने साड़ी पहनी हुई हैं। उनके साड़ी का कलर ऑफ व्हाइट हैं। जिसने उनके लुक को काफी क्लासी बना दिया हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी के इस लुक के साथ सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव उनका ब्लाउज लग रहा हैं। जिसमें काफी कढ़ाई की गई हैं। उनका ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा हैं।

प्रियंका की ये सारी तस्वीरे बालकनी की हैं। जहाँ उन्होने एक के बाद एक कई सारे पोज दिया हैं। जोकि काफी खूबसूरत लग रहा हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी का स्लिम-ट्रीम फिगर इन तस्वीरो में काफी हॉट लग रहा हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी की हर एक तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं।

प्रियंका की इन तस्वीरो की तारीफ उनके फैंस ने भी की हैं। फैंस के अलावा अंकित गुप्ता भी प्रियंका के इस लुक के फैन हो गए हैं। और उनकी तारीफ की हैं।