Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस से निकलने के बाद हर रोज फैंस को अपनी तस्वीरो से सरप्राइज दे रही हैं। फैंस भी प्रियंका की तस्वीरो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। प्रियंका चाहर चौधरी की कोई भी तस्वरीरे सोशल मीडिया पर आती हैं, तो आते ही वायरल हो जाती हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। यही वजह हैं कि उनकी फैन फॉलोईंग आज इतनी हैं।


Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पिंक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस तस्वीरे साझा की हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने पिंक कलर की स्लिट ड्रेस कैरी की हुई हैं। व बेड पर बैठे हुए पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरो को देखने के बाद हर कोई प्रियंका की खूबसूरती का कायल हो जाएगा।


प्रियंका चाहर चौधरी की इन तस्वीरो पर अंकीत गुप्ता (Ankit Gupta) ने हार्ट का इमोजी साझा किया हैं। प्रियंका व अंकीत भले ही एक-दूसरे के बीच दोस्ती का रिश्ता हैं। लेकिन उनको देखकर लगता हैं कि प्रियंका व अंकीत का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर हैं। यह हमें बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के फिनाले में ही देखा था। जब प्रियंका शो नहीं जीती व तीसरे नंबर पर आई तब सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित अंकीत गुप्ता हो गए। और उनकी आँखे भर आयी थी। उनका कहना था कि वो पहली बार अपने लिए कुछ करना चाहती थी। इन दोनो की जोड़ी भी फैंस को काफी पंसद आती हैं। वो दोनो हमेशा इन दोनो को एक साथ देखना चाहते हैं। और #Priyankit हैशटैग हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कराते हैं।


प्रियंका टीवी जगत की सबसे फीट व हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। आप खुद ही इन तस्वीरो में देख सकते हैं।



प्रियंका ने अंकीत के साथ हालहि में एक म्यूजिक वीडियो में काम किया हैं। जो Kuch Itne Haseen जो इस समय लोगो द्वारा काफी पंसद किया जा रहा हैं। अब इनके फैंस को इनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार हैं।