Priyanka Chahar Choudhary Instagram : बिग बॉस 16 की सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेन्ट व सबसे ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस में से एक कही जाने वाली प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया हैं। जिस प्रियंका को लोग पहले तेजो के नाम से घर-घर में उनके शो उडारिया की वजह से जानते थे। लेकिन प्रियंका जबसे बिग बॉस का हिस्सा बनी आज लोग उनको उनके रियल नाम से जानते हैं। प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस से निकले अपने बेस्ट फ्रेंड अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के साथ एक म्यूजिक वीडियोज में काम किया हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इन तस्वीरो में स्लिट ड्रेस पहनी हैं। जोकि सिल्वर रंग की हैं, इस तस्वीर में प्रियंका काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग पहना हुआ हैं। जोकि काफी ज्यादा इनके लुक के साथ जच रहा हैं।


प्रियंका ने ड्रेस के साथ मैचिंग आईसैडो अप्लाई किया हैं। जिसने प्रियंका के इस लुक और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग सैंडल पहना हुआ हैं। ,

प्रियंका चाहर चौधरी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। और फैंस ने इनके इस लुक को बहुत-ही पंसद किया हैं। प्रियंका के इन तस्वीरो पर अर्चना गौतम व अंकित गुप्ता ने भी कमेंट किया हैं।