Priyanka Chahar Choudhary Instagram : प्रियंका चाहर चौधरी डे वाई डे और भी ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं। आप खुद ही प्रियंका के इन न्यू तस्वीरो से अंदाजा लगा सकते हैं। प्रियंका चाहर चौधरी टीवी जगत की अब एक फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। पहले इनको सिर्फ लोग इनके सीरियल उड़ारिया के कैरेक्टर तेजो के नाम से घर-घर में फेमस हैं। लेकिन अब Bigg Boss 16 से निकलने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने अपनी एक अलग-ही छवि बना ली हैं। प्रियंका के लुक व उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ हमेशा की गई हैं। प्रियंका की तारीफ हर किसी ने की हैं। सलमान खान प्रियंका चाहर चौधरी को हिरोइन मटेरियल बोल चुके हैं।

प्रियंका टीवी जगत की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। प्रियंका ये बार-बार प्रूव करती रहती हैं सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरे साझा करती रहती हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में प्रियंका काफी हॉट लग रही हैं।

प्रियंका ने फ्रंट ओपन ड्रेस पहनी हुई हैं। और इसके साथ प्रियंका चाहर चौधरी ने डस्की मेकअप किया हुआ हैं। जो कि इनके लुक को और भी ज्यादा स्टनिंग बना दिया हैं। प्रियंका के इस लुक की तारीफ हर तरफ हो रही हैं। प्रियंका के फैंस के साथ ही साथ उनके दोस्त Ankit Gupta और 0Tina Datta ने भी इनकी तारीफ की हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी के इस लुक की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से की जा रही हैं। तो वहीं कई लोगो ने तो प्रियंका के इस लुक को दीपिका पादुकोण से भी अच्छा बताया हैं। इनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।