Priyanka Chopra Daughter Pic: बॉलीवुड (Bollywood) व हॉलीवुड (Hollywood) एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) ने अपनी एक्टिंग का बोलबाला पूरी दुनिया में कराया हैं। प्रियंका मूल रूप से नागरिक भारत की हैं। उनकी एक्टिंग की तारीफ जितनी की जाए कम होगी। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड सिनेमा में नाम कमाने के बाद हॉलीवुड सिनेमा में कदम रखा वहाँ पर भी उनको सफलता मिली। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात Hollywood Singer Nick Jonas से हुई निक को पहली नजर में ही प्रियंका से प्यार हो गया था। दोनो ने 1 दिसंबर 2018 में एक-दूसरे का साथ हमेशा-हमेशा के लिए पकड़ लिया। और सात फेरो में बंध गए। जिसके बाद प्रिंयका चोपड़ा ने पिछली साल ये खबर दी की उन्होने एक बेटी को जन्म दिया हैं। जोकि जन्म के समय बीमार थी। जिसकी वजह से कई महीनो बाद प्रियंका व निक अपनी बेटी से मिल पाए थे। जिनकी तस्वीरे आज तक मीडिया के सामने नहीं आयी थी। लेकिन आज प्रियंका व उनकी बेटी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरे साझा करते हैं। लेकिन दोनो उन तस्वीरो में बेटी के फेस को हाइड कर देते हैं। लेकिन आज लम्बे समय के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आई हैं।


इन तस्वीरो में आप देख सकते हैं, कि प्रियंका अपनी बेटी को गोद में पकड़े हुए हैं। प्रियंका की तरह ही उनकी बेटी बहुत-ही खूबसूरत हैं।


प्रियंका व निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम (Priyanka Chopra Daughter Name) हिंदू व क्रिश्चियन दोनो रीति-रिवाजो के आधार पर रखा हैं। प्रियंका की बेटी का नाम मालती मारिया चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) हैं।


प्रियंका की बेटी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। हो भी क्यो ना इतने लम्बे समय के इंतजार के बाद फैंस को प्रियंका व निक की बेटी की तस्वीरे देखने को मिली हैं।