Priyanka Chopra Instagram Pic : प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई सारी खूबसूरत तस्वीरे साझा की हैं, जिसमें वो बिल्कुल परी जैसी लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की उम्र जितनी बढ़ती जा रही हैं वो उतनी ही ज्यादा बोल्ड व खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका चोपड़ा भले ही अब इंडिया में नहीं रहती हैं। उन्होने निक जोनस से शादी करके वहीं बस गई हैं। प्रियंका चोपड़ा की अब एक बेटी भी हैं। जिसका फेस कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने मीडिया को दिखाया हैं।


प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरो में व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं। जिसके ऊपर उन्होने फर वाला आउटर पहना हुआ हैं। जोकि इनके लुक को काफी ग्लैमरस बनाता हैं।


प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरे किसी स्विमिंग पूल के पास की हैं। जैसा कि आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। प्रियंका इस लुक में बिल्कुल परी जैसी लग रही हैं। उन्होने इस ड्रेस के साथ मैचिंग सैंडल पहना हुआ हैं। जिसने भी प्रियंका के इस लुक को देखा वो देखता ही रह गया।


इन तस्वीरो में प्रियंका चोपड़ा ने एक शियर कॉर्सेट टॉप, स्कर्ट व ड्रमैटिक फर पहना हुआ हैं। ये ऑउटफिट फॉल्गुनी शेन पीकॉक की वॉडरोब से पिक की गई इस ऑउटफिट में प्रियंका काफी बोल्ड लग रही हैं।


प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस लुक को बुलगारी की मिनिमल ज्वैलरी से और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक दिया हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरो में स्मोकी आईस के साथ पिच टोंट कलर की लिपस्टिक लगाया हुआ हैं। जो कि इनके लुक के साथ काफी सिजलिंग लग रहा हैं।