Rashmi Desai Instagram: रश्मी देसाई ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक साझा की कई सारी तस्वीरे इन तस्वीरो में रश्मी देसाई का आज तक सबसे बोल्ड लुक आया सामने, रश्मी भोजपुरी सिनेमा से लेकर टीवी जगत व बिग बॉस जैसे रियलटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। रश्मी देसाई ने बॉलीवुड में भी सलमान खान की फिल्म दंबग में काम किया हैं। भले ही इस फिल्म में इनका किरदार छोटा रहा हो। रश्मी देसाई की पॉपुलर्टी पहले ही उनके शो उतरन में इच्छा के किरदार व सिद्धार्थ शुल्का व जैस्मीन भसीन के साथ शो में सोरवरी के तौर पर थी। लेकिन रश्मी को सबसे ज्यादा प्रसिद्धी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद मिली हैं।


रश्मी देसाई ने इन तस्वीरो में व्हाइट कलर का हॉट टॉप व शार्ट पहना हुआ हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। रश्मी के इस ड्रेस के साथ उनका मेकअप भी काबिले तारीफ हैं।


रश्मी देसाई ने इन तस्वीरो में अपने हेयर को ओपन कर रखा हैं। जो कि इनके लुक के साथ काफी जच रहा हैं।


रश्मी देसाई ने इन तस्वीरो में जिस तरह से कातिला पोज दिए हैं। उसे देखने के बाद कोई भी उनके इस लुक का फैन हो जाएगा।



रश्मी देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। और उनकी इन तस्वीरो को उनके फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता हैं। वो उनकी तस्वीरो पर जमकर उनकी तारीफ करती हैं। रश्मी देसाई इस समय टीवी की जगह वेब-सीरीज में ज्यादा नजर आती हैं।