Rashmi Desai Latest Pic: रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर आज एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं, इन तस्वीरो में रश्मि देसाई ने देसी लुक अपनाया हैं यानि यू कहे कि रश्मी देसाई ने साड़ी पहनी हुई हैंं, इस साड़ी में रश्मी देसाई गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये लुक काफी ट्रेडिशनल हैं। यदि आपको समझ नहीं आ रहा हैं कि दिवाली में किस तरह की साड़ी कैरी करे या कैसा लुक अपनाए तो आपको रश्मी देसाई की ये तस्वीरे जरूर देखनी चाहिए और उनके इस लुक को फॉलो करना चाहिए।


रश्मि देसाई ने इन तस्वीरो में ट्रेडिशन लुक अपनाया हैं। उन्होने बर्गंडी कलर की सिंपल-सी प्रिंटेट साड़ी व वर्क वाला ब्लाउज कैरी की हुई हैं,जिसमें वो बहुत-ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैंं।


रश्मी देसाई ने इन तस्वीरो में इस तरह का लुक अपनाया हैं या मेकअप किया हैं जैसे न्यूली मैरिड वूमेन अपनाती हैं। उन्होने सिंपल सी रेड कलर की बिंदी के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाया हैं। जिसने इनके लुक को और भी बेहतरीन बना दिया हैं।


इसके साथ ही रश्मी ने हेयर को कर्ल किया हैं और हेयर स्टाइल बनाने के लिए हेयरपिन का इस्तेमाल किया हैं।


रश्मी देसाई का ये लुक और भी ज्यादा सुंदर उनके ज्वैलरी की वजह से लग रहा हैं। उन्होने साड़ी के साथ गोल्ड की हैवी ज्वैलरी कैरी की हैं।


हाथो में रश्मि देसाई ने सिंपल वॉच कड़े व रिंग पहनी हुई हैं। व इसके साथ ही कानो में ईयररिंग पहनी हैं।


रश्मी देसाई की स्माइल ने उनके लुक में चार चाँद लगा दिया हैं।


रश्मी देसाई की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही मिनटो में वायरल हो गयी। उनके फैंस को रश्मी का ये लुक काफी पंसद आया हैं।