Rashmi Desai Latest Pic: रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस अदाओं से एक बार फिर से फैंस के दिलो को धड़का दिया हैं और बता दिया कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती जा रही हैं वो और भी ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं। रश्मि देसाई टीवी जगत की सबसे फेमस बहुओं में से एक रही हैं। इन्होने भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हैं। सलमान खान की फेमस फिल्म दबंग में भी रश्मी देसाई नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनकी पॉपुलर्टी में और ज्यादा चार चाँद लगाया बिग बॉस 13 ने क्योकि बिग बॉस के घर में इनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई कंट्रोवर्सी को आज भी लोगो द्वारा पसंद किया जाता हैं। उन एपिसोडस को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। यदि हम ये कहे कि शहनाज व सिद्धार्थ की जोड़ी को जितना लोग पसंद करते थे। उतना ही रश्मि के साथ उनकी नोकझोक को लोगो द्वारा पसंद किया ज्यादा हैं।


रश्मी देसाई ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक तस्वीरे शेयर की हैं। जिसमें रश्मी देसाई ने ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस कैरी की हुई हैं। जिसमें रश्मि बहुत ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं।


रश्मि देसाई ने इन तस्वीरो में ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप लगाया हैं। जिसने इनके इस लुक को और भी ज्यादा हसीन बना दिया हैं।


रश्मी देसाई के इस लुक को उनके फैंस ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया हैं।


रश्मी देसाई की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।







रश्मि देसाई ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा- Main character energy. उनकी इन तस्वीरो पर उनके फैंस समेत सेलेब्स ने भी कमेंट किया हैं। करन बोहरा ने कमेंंट किया हैं Hey is that You 15 Years Ago इनके अलावा अन्य लोगो ने भी कमेंट किया।