Rashmika Mandana Instagram : रश्मिका मंधाना ने सोशल मीडिया पर साझा की बॉलीवुड के अवार्ड शो में पहनी हुई तस्वीर जिसमें वो बहुत-ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं। रश्मिका मंधाना को भारतीय क्रश कहा जाता हैं। वो भले ही साउथ इंड्रस्टी से वास्ता रखती हो लेकिन बॉलीवुड में भी उनके चाहने वालो की कमी नहीं हैं। बॉलीवुड को भी पंसद करने वाले लोगो के लिए रश्मिका मंधाना उनकी फेवरेट एक्ट्रेस बन गई हैं। रश्मिका मंधाना ने बॉलीवुड में एंट्री भी ले ली हैं। और उनकी अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म भी सामने आयी हैं। रश्मिका मंधाना के इस फिल्म को दर्शको ने बहुत पंसद किया था। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ओटीटी पर इनकी फिल्म मिशन मजनू रिलीज हुई थी। जिसको दर्शको का भरपूर प्यार मिला था। तो वहीं रश्मिका के अपकमिंग फिल्मो का इंतजार दर्शको को बेसब्री से हैं।


पुष्पा फेम एक्ट्रेस यानि रश्मिका मंधाना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में उन्होने ब्लैक व सिल्वर के कॉबिनेशन का ड्रेस कैरी किया हुआ हैं। इस ड्रेस में रश्मिका काफी स्टनिंग लग रही हैं।


रश्मिका का ये ड्रेस विथऑउट शोल्डर हैं, जिसने उनके इस लुक को काफी बोल्ड व हॉट बना दिया हैं। बिखरे बालो में रश्मिका की खूबसूरती की तारीफ जितनी की जाए कम होगी।


रश्मिका मंधाना सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीरे साझा करती रहती हैं। फिर चाहे अवार्ड शो कि हो या किसी इवेंट या फंक्शन शो या फिल्मों की हो।


रश्मिका वेस्टर्न से लेकर इंडियन हर एक ड्रेस में काफी खूबसूरत लगती हैं।


आने वाले दिनो में रश्मिका मंधाना बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की कई सारी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें कई फिल्मो की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, तो वहीं कई फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। रणवीर कपूर के साथ भी रश्मिका मंधाना की इस साल फिल्म रिलीज होगी।