Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक इस समय प्रेग्नेंट हैं और इसके बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था। जिसके बाद लगातार रूबीना दिलैक सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट कराती हुई नजर आई हैं और तस्वीरे इंटरनेट पर साझा करती हुई नजर आई हैं। रूबीना दिलैक हमेशा अपने फैंशन सेंस की वजह से जानी जाती हैं। जिसको लेकर उनकी कई बार तारीफ भी की गई हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रूबीना ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट को काफी अलग तरीके से क्लिक कराकर सबको चौका दिया।


रूबीना दिलैक ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान शाही लुक या यू कहे तो अप्सराओ की तरह रेडी हुई हैं। उन्होंने व्हाइट कलर के ड्रेस के साथ गोल्डन ज्वैलरी कैरी किया हुआ हैं। और उनके साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी हैं। जिन्होंने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ हैं।


रूबीना दिलैक ने अपने इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव अपने लॉग हेयर लुक से बनाया हैं। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।


रूबीना दिलैक के इस फोटोशूट की जहाँ लोगो ने सराहना की हैं, तो वहीं ट्रोलर्स ने ट्रोल भी किया हैं। कहा हैं कि- अगर फोटोशूट में बेबी बंप दिखाने में दिक्कत नहीं है तो फिर बच्चे होने के बाद उनका फेस दिखाने में क्यो होती है। तो वहीं दूसरे ने कहा कि ऐसे कपडे़ पहनकर कौन करता हैं, फोटोशूट, ये कैसा फोटोशूट हैं।


तो वहीं रूबीना के इस फोटोशूट की उनके फैंस ने तारीफ भी की हैं और रूबीना के इस लुक को सोशल मीडिया पर आते ही वायरल कर दिया हैं।