Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक टीवी जगत की सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने छोटी बहू व शक्ति जैसे सीरियल में लीड रोल में काफी सुर्खियाँ बटोरी हैं। इसके बाद रूबीना ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जीतकर और भी ज्यादा प्रसिद्धी हासिल कर ली हैं। रूबीना दिलैक इस समय माँ बनने वाली हैं और वो अपनी इस जर्नी को खुलकर इंज्वॉय कर रही हैं। कभी ट्रैवल तो कभी योगा तो कभी सालसा डांस करके, रूबीना अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। ये उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से साफ देखा जा सकता हैं।


रूबीना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे साझा की हैं, ये तस्वीरे बेबी को राइट पर ले जाने वाली गाड़ी की हैं।


रूबीना दिलैक इन तस्वीरो में काफी ज्यादा खुश हैं उन्होने अपने आने वाली बेबी के स्वागत की सारी तैयारियाँ कर ली हैं। वो इन दिनो को काफी इंज्वॉय कर रही हैं। इन तस्वीरो में रूबीना ने ब्लैक कलर की शार्ट स्कर्ट व शर्ट पहना हुआ हैं और इसके साथ रूबीना ने ओपन हेयर किया हैं और फ्लैट सैंडल कैरी की हुई हैं।


रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो को साझा करके बताया कि उनसे बिल्कुल भी वेट नहीं हो रहा हैं अपने बेबी को राइडिंग पर ले जाने का वो जल्द से जल्द अपने बेबी के वेलकम के लिए रेडी हैं और उसको राइड पर ले जाने के लिए, रूबीना दिलैक के फैंस को भी इस घड़ी का बेसब्री से इंतजार हैं।