Rubina Dilaik Instagram Pic: रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लेडी बॉस बनकर फैंस के दिलो को जीत लिया हैं। रूबीना का हर एक लुक काफी अट्रैक्टिव व ग्लैमरस लगता हैं। रूबीना दिलैक हर रोज अपने लुक से फैंस को आश्चर्य कर देती हैं। रूबीना दिलैक के लुक व उनकी तस्वीरो की चर्चा ना केवल उनके फैंस के द्वारा किया जाता हैं। बल्कि अन्य टीवी स्टार भी उनके ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ करते हैं। रूबीना दिलैक पहले कलर्स व जीटी टीवी पर अपने शो की वजह से जानी जाती थी। लेकिन बिग बॉस के बाद उनको लोग उनकी रियल पर्सनालिटी की वजह से जानने लगे हैं।


रूबीना दिलैक अपने फिटनेस व खूबसूरत को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आप इन तस्वीरो से ही पता लगा सकते हैं कि रूबीना कितनी ज्यादा फीट व ग्लैमरस हैं। रूबीना दिलैक ने आज एक के बाद एक कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की हैं।


रूबीना दिलैक के इस फोटोशूट में सबसे खास बात हैं। रूबीना दिलैक के स्लिपर रूबीना ने डेनिम शर्ट व जींस के साथ सिंपल-सा ब्लैक स्लीपर पहना हुआ हैं। जोकि इनके इस लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाते हैं।



रूबीना ने इन तस्वीरो में अपने हेयर को कर्ल किया हुआ हैं। तथा इसी के साथ रूबीना दिलैक ने न्यूड मेकअप किया हैं। जोकि इनके इस ड्रेस के साथ काफी जच रहा हैं।


रूबीना दिलैक ने इन तस्वीरो को साझा करते हुए लिखा हैं- Thats my #vibe …. #boss #lady.

रूबीना ने अपने धाकड़ लुक से ये प्रूब भी कर दिया हैं। कि उनके फैंस उनको यदि लेडी बॉस कहते हैं, तो वो गलत नहीं होगा।