Rubina Dilaik Instagram Pic: रूबीना दिलैक ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर इंडियन लुक में तस्वीरे साझा कर लोगो के दिलो को जीत लिया हैं। रूबीना वैसे तो हर एक लुक में काफी खूबसूरत लगती हैं। लेकिन सीरियल में सीधी-साधी बहू का किरदार करते हुए उन्हें देखने वाले उनके इस लुक को काफी पंसद करते हैं। जिसमें वो हमेशा साड़ी या शूट या किसी इंडियन ड्रेस में नजर आती हैं। रूबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके फैंस भी उनसे बहुत-ही ज्यादा प्यार करते हैं। क्योकि जैसे ही रूबीना की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती हैं। वो ट्रेंड करने लगती हैं।


रूबीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीरे साझा की हैं। जिसमें उन्होने गोल्डन कलर की सिल्क की साड़ी पहनी हुई हैं। और इसके साथ वो बिल्कुल किसी नई-नवेली ब्राइड की तरह सजी हुई हैं। गले व कानो में हैवी ज्वैलरी पहने हुए। हाथो में गोल्ड कंगन पहने हुए। रूबीना का हर एक लुक काफी बेहतरीन होता हैं। लेकिन उनका ये लुक सबसे हट के और काफी खूबसूरत हैं। जिसकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी।


रूबीना दिलैक ने बालो में गुलाब के फूल का गजरा, माँग में सिंदूर व माँथे पर बिंदी लगाई हुई हैं। जिसने इनके इस लुक की सोभा और भी ज्यादा बढ़ा दी हैं। रूबीना दिलैक हमेशा एक से बढ़कर एक ऑउटफिट कैरी करती हैं। यही वजह हैं कि टीवी जगत में सबसे इस्टाइलिस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं रूबीना दिलैक, उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ ना केवल उनके दोस्त ही अपितु हर कोई करता हैं।