Rubina Dilaik visited Mata Rani with her family नवरात्रि 2023 (Navratri 2023) के शुभ दिन चल रहे हैं। जिसमें माँ नौ दिनो के लिए धरती पर अपने भक्तो के घर में विराजित रहती हैं। इस अवसर पर हर कोई माँ के दरवार में हाजिरी लगाने अवश्य जाता हैं। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक भी जो इस समय अपने परिवार के साथ हिंमाचंल में समय बिता रही हैं। माता के दर्शन के लिए माता-पिता व परिवार के अन्य लोगो के साथ गई थी। जिसकी तस्वीरे रूबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं।


Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक अपने माता-पिता, बहन व अन्य लोगो के साथ माता रानी के दरबार में दर्शन करने पहुँची। इस समय रूबीना हिमांचल की वादियों में हैं। या यू कहे कि रूबीना अपने जन्मभूमि पर गई हैं। हिमांचल में काफी ठंड हैं, जैसा कि आप रूबीना कि इन तस्वीरो में ही देख सकते हैं कि वो किस तरह से वूलेन जैकेट से खुद को कवर किए हुए हैं। और परिवार के साथ सेल्फी ले रही हैं।


रूबीना दिलैक हर रोज इंस्टाग्राम पर परिवार संग बिताए हुए यादगार पलो के वीडियोज व तस्वीरे साझा करती रहती हैं।


इस तस्वीर में रूबीना दिलैक के माता-पिता माता रानी की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।


रूबीना दिलैक के फैंस ने उनको नवरात्रि की शुभकामनाएं दी तो वहीं फैंस ने कहा कि वो रूबीना दिलैक के लाइव आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि रूबीना दिलैक के फॉलोअर्स 9 मिलियन हो चुके हैं। जिसके लिए फैंस चाहते हैं रूबीना सेलिब्रेट करने के लिए लाइव आए। जबसे रूबीना बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं , उनकी पॉपुलर्टी और भी ज्यादा बढ़ गई हैं।