Rubina Dilaik Instagram : रूबीना दिलैक इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दे कि टीवी जगत से अब रूबीना दिलैक ने पंजाबी फिल्मों की तरफ रूख मोड़ लिया हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरे साझा करती रहती हैं।

Rubina Dilaik New Film: रूबीना दिलैक, इंदर चहल के साथ पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई हैं।

बता दे कि हाल में रूबिना दिलैक अपने एक्स अविनाश सचदेव की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। बता दे कि अविनाभ बिग बॉस ओटीटी से बाहर आ चुके हैं और लगातार इंटरव्यू दे रहे हैं। और इंटरव्यू में अविनाश ने बताया कि उन्होनें रूबीना दिलैक से क्यो ब्रेकअप किया था।

उन्होने बताया कि जब उन्होने टीवी जगत की शुरूआत की थी तब उनकी उम्र महज 22 साल की थी और रूबीना की 20 साल की थी। उन्होंने कहा कि वो समय काफी सुंदर था। उन्होंने बताया कि जब आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो उस समय के रिश्ते का इरादा कुछ और ही महसूस होगा। आपको बचपन के प्यार व अभी के प्यार के बीच अंतर समझ आएगी। और एक बड़ा अंतर हैं। वह उम्र काफी नादान थी। हम दोनों इंडस्ट्री में नए थे। और मेरे सामने एक नई हीरोईन थी और हीरोइन के सामने मै एक नया हीरो

रूबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरूआत छोटी बहू से की थी। और आज वो इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनको किसी के पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होने बिग बॉस जैसे शो को भी जीता और अब वो फिल्मों की तरफ रूख कर चुकी हैं। रूबीना अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं।