Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक को तो आपने बहुत बार साड़ी में देखा होगा। लेकिन उनकी ये तस्वीर देखने के बाद आपको उनसे और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा। रूबीना दिलैक टीवी जगत का जाना पहचाना नाम हैं। घर-घर में एक संस्कारी बहू के रूप में नजर आने वाली रूबीना दिलैक ने जब बिग बॉस के शो में कदम रखा तब हर कोई रियल रूबीना दिलैक से परिचित हो पाया। वो रूबीना दिलैक जो बेबाक तरीके से लोगो के सवालो का जवाब देती थी। जिसमें ना केवल खेलने की स्ट्रेंथ ही थी। अपितु वो एक स्ट्रांग कंटेस्टेन्ट के रूप में भी ऊभर के सामने आई थी। इसके बाद रूबीना दिलैक ने खतरो के खिलाड़ी में खतरो का सामना किया तो वहीं झलक दिखला जा के मंच पर अपने डांस स्कील से भी लोगो के दिलो में एक अलग जगह बनाई।


Rubina Dilaik Instagram: रूबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक साड़ी में तस्वीरे साझा की हैं। इन तस्वीरो में रूबीना दिलैक ने ब्लैक रंग की सिंपल-सी साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।


रूबीना दिलैक ने साड़ी के साथ मैंचिग पर्स भी लिया हुआ था। जो उनके इस लुक के साथ जच रहा था।


रूबीना दिलैक की साड़ी उनके पहनने के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत लगने लगी। रूबीना ने साड़ी के साथ ब्लैक कलर की छोटी सी बिंदी लगाई हुई थी।


रूबीना दिलैक की साड़ी के साथ-साथ उनके हाथो की अंगूठी ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। जो उनके हाथो में काफी खूबसूरत लग रही थी।


रूबीना हर एक लुक में बहुत-ही प्यारी लगती हैं। लेकिन जब वो साड़ी पहनती हैं तो और भी खूबसूरत लगने लगती हैं।


रूबीना जिस तरह से इस तस्वीर में पोज दे रही हैं। वो देखने में काफी क्लासी लग रहा हैं।